Home देश गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद नहीं, बेहतर बनाएगी BJP- चित्तौड़गढ़ रैली...

गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद नहीं, बेहतर बनाएगी BJP- चित्तौड़गढ़ रैली में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि जब भी देश में दलित उत्पीड़न, दंगे, पत्थरबाजी का जिक्र होता है तो राजस्थान का नाम आता है. पीएम मोदी ने कहा, ‘आजकल गहलोत जी कह रहे हैं कि जब बीजेपी की सरकार आए तो उनकी योजनाओं को बंद नहीं किया जाए. यानी कि उनको विश्वास है कि उनकी सरकार जा रही है.’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले के दौरे पर आए. जहां उन्होंने आज सुबह चितौड़गढ़ में स्थित सांवलिया सेठ के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने पूजा-अर्चना भी की. इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. पीएम मोदी ने 7000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करने के लिए जिले के मेला ग्राउंड पहुंचे. पीएम मोदी का यह राजस्थान में इस साल 8वां दौरा है.

कार्यक्रम स्थल पर पीएम मोदी को सुनने व देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हुई. पीएम मोदी का मंच पर स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया. पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश में करीब 19,260 करोड़ रुपये की सौगात देंगे. दोनों ही राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है. हालांकि अभी चुनाव के तारीखों का ऐलान बाकी है. पीएम मोदी दोपहर साढ़े तीन बजे मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर पहुंचेंगे और वहां करीब 19,260 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं का सौगात देंगे.