Home देश अमेजन यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब रुपे क्रेडिट कार्ड के जरिए EMI...

अमेजन यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब रुपे क्रेडिट कार्ड के जरिए EMI से कर सकते हैं पेमेंट

0

फेस्टिव सीजन में तमाम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर जोरदार सेल चल रही है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफर पेश कर रही हैं. इसी कड़ी में अमेजन (Amazon) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की शुरुआत की है, दरअसल, अमजेन पे (Amazon Pay) ने रुपे क्रेडिट कार्ड पर EMI की सुविधा शुरू करने का ऐलान किया है.

8 प्रमुख जारीकर्ता बैंकों के रुपे क्रेडिट कार्ड पर ईएमाई का ऑफर दिया जा रहा है. कंपनी ने कहा कि रुपे क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई से ग्राहकों को फेस्टिव सीजन के दौरान खरीदारी करने के लिए फ्लेक्सिबिलिटी देता है. अब ज्यादातर ग्राहकों के पास रुपे क्रेडिट कार्ड होता है, तो वह अमेजन के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ईएमआई सबसे पसंदीदा पेमेंट मोड
कंपनी ने कहा कि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के पहले 48 घंटों के दौरान ईएमआई सबसे पसंदीदा पेमेंट मोड के रूप में उभरा है. सेल के दौरान 4 में से 1 शॉपिंग ऑर्डर किश्तों पर दिया गया और नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) पर 4 में से 3 ईएमआई ऑर्डर लिए गए.

मिलते हैं कई ऑप्शन
अमजेन पे ग्राहकों को कई पेमेंट ऑप्शन देता है. इसमें अमजेन पे लेटर, अमजेन पे वॉलेट और यूपीआई जैसी सुविधा मिलती है. अमेजन पे इंडिया के निदेशक (क्रेडिट और लोन) मयंक जैन ने कहा कि एनपीसीआई के साथ पार्टनरशिप में रुपे क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई की शुरूआत से ग्राहकों को क्रेडिट तक बेहतर पहुंच मिलेगी. बेस्ट वैल्यू और सबसे ज्यादा सेविंग करने का मौका मिलेगा. इससे पूरे भारत में ग्राहकों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग पहले से आसाना और सुविधाजनक बनेगा. खासकर फेस्टिव सीजन में पेमेंट के ज्यादा और बेहतर ऑप्शन मिलेंगे.