Home देश ‘मंगलसूत्र पर हाथ लगाएगी कांग्रेस…’ राजस्थान में पीएम मोदी ने किया जोरदार...

‘मंगलसूत्र पर हाथ लगाएगी कांग्रेस…’ राजस्थान में पीएम मोदी ने किया जोरदार प्रहार, कहा- एक भी पंजा..

0

 लोकसभा चुनाव से पहले देश भर में नेताओं के लगातार दौरे चल रहे हैं, तो वहीं पीएम मोदी के भी अलग-अलग राज्यों में लगातार दौरे हो रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी मंगलवार को राजस्थान दौरे पर पहुंचे. राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव का प्रचार 24 अप्रैल बुधवार को शाम 6 बजे समाप्त हो जाएगा. इस वजह से पीएम मोदी आज राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर पहुंचे हुए हैं.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान ने हर बार भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है. आज रामभक्त हनुमान जी की जयंती का पवित्र दिन है. पूरे देश को हनुमान जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. पीएम ने बजरंग बली के जयकारे लगाए. उन्होंने कहा कि एकजुटता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है. याद रखिएगा, जब-जब हम बंटे हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है. अब भी राजस्थान को बांटने की पूरी कोशिशें हो रही हैं. इससे राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
पीएम ने कहा कि साल 2014 में आपने मोदी को दिल्ली में सेवा का अवसर दिया. फिर देश ने वो फैसले लिए जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 के बाद भी और आज भी अगर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार होती तो क्या क्या हुआ होता. कांग्रेस होती, तो जम्मू कश्मीर में आज भी हमारी सेनाओं पर पत्थर चल रहे होते. कांग्रेस होती, तो सीमा पार से आकर दुश्मन आज भी हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते. कांग्रेस होती, तो न ही हमारे फौजियों के लिए वन रैंक-वन पेंशन लागू होती और न ही हमारे पूर्व सैनिकों को 1 लाख करोड़ रुपये मिलते. पीएम मोदी ने कहा कि टोंक में किन असामाजिक तत्वों के कारण यहां की इंडस्ट्री बंद हो गई, ये भी आप जानते हैं. लेकिन, आपने हमारे भजनलाल जी को सेवा करने का मौका दिया है. जब से भजनलाल जी और उनकी टीम काम पर लगी है, माफिया और अपराधी राजस्थान छोड़कर भागने पर मजबूर हैं.