Home छत्तीसगढ़ घूमने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

घूमने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

0

युवक की लाश शहर से लगे जंगल में कार में मिली
अंबिकापुर/. सरगुजा जिले के अंबिकापुर के एक व्यवसाय के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्या पश्चात मृत युवक को उसके चार पहिया वाहन समेत पास के जंगल में छोड़कर आरोपी फरार हो गया था जिसे पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूला उसके पश्चात पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर मृतक का व उसके निजी वाहन से बरामद किया मिली जानकारी के अनुसार शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित होंडा शो-रूम के पीछे स्थित सुभाषनगर निवासी 25 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश शहर से लगे चठिरमा जंगल में कार के भीतर मिली। इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध एक युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने युवक को गोली मारने की बात स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस को युवक का शव जंगल से बरामद करने में सफलता मिली है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है,। परंतु आरोपित युवक द्वारा अलग तरह का बयान देने से पुलिस उलझन में है की वास्तव में मामला क्या है और युवक की किन परिस्थितियों में हत्या की गई है ।
शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित होंडा शो-रूम के पीछे स्थित सुभाषनगर निवासी अक्षत अग्रवाल उम्र करीब 25 वर्ष मंगलवार की शाम अपनी कार से घूमने जाने की बात कहकर निकला था
वह रात 9 बजे तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे खोजने निकले, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसके पश्चात परिजनों द्वारा गांधीनगर थाने में इस मामले की रिपोर्टदर्ज कराई। इसके पश्चात पुलिस ने भी उसकी खोजबीन शुरु कर दी।
पुलिस ने संदेह के आधार पर भानू बंगाली नामक एक युवक बुधवार की सुबह उसके घर से लाकर उससे पूछताछ की गई उसके निशानदेही पर। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अक्षत अग्रवाल का शव को चठिरमा जंगल स्थित कार के भीतर से बरामद किया। युवक ने हत्या करने की बात स्वीकार की है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामले की जांच शुुर कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक के पास से 500-500 के करीब 100 नोट व ज्वेलरी मिले हैं। इसे लेकर भी पुलिस पूछताछ कर रही है।