Home देश AAP में भी कांग्रेस से गठबंधन पर विरोध के स्वर, CM केजरीवाल...

AAP में भी कांग्रेस से गठबंधन पर विरोध के स्वर, CM केजरीवाल के खास का छलका दर्द-ए-दिल्ली

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. यहां सबकी नजर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के गठबंधन पर है. दोनों पार्टी के शीर्ष नेता भले ही गठबंधन के पक्ष में हों, लेकिन कई नेताओं ने इसका विरोध भी किया है. कांग्रेस की तरफ से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा वह नेता थे जो इस गठबंधन का विरोध कर रहे थे. वहीं अब AAP से भी गठबंधन के विरोध में स्वर उठने लगे हैं. AAP विधायक और पूर्व लोकसभा उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कांग्रेस नेताओं पर सवाल उठाए हैं.

सोमनाथ भारती ने X पर इसे लेकर पोस्ट किया है. सोमनाथ भारती ने हरियाणा में गठबंधन करने से पहले दिल्ली लोकसभा चुनाव परिणाम देखने के लिए कहा है. आप नेता का आरोप, आम आदमी पार्टी को हराने के लिए कांग्रेस और बीजेपी चुपके से साथ मिलकर काम करते हैं. भारती ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी, प्रियंका और खडगे समेत कांग्रेस नेताओं द्वारा AAP उम्मीदवारों के लिए प्रचार ना करने का मुद्दा उठाया.

कांग्रेस के साथ गठबंधन बेमेल और स्वार्थी- भारती
सोमनाथ भारती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को बेमेल और स्वार्थी बताया है. भारती ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने BJP को मदद की और जिस कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल और AAP नेता जेल ग‌ए वो कांग्रेस नेता अजय माकन की साजिश थी. सोमनाथ भारती ने पार्टी नेतृत्व से हरियाणा और दिल्ली में सभी सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ने की मांग की है.

भारती ने अपने पोस्ट में कहा है. आम आदमी पार्टी के समर्थक इस तरह के बेमेल और स्वार्थी गठबंधन के पक्ष में नहीं हैं और आम आदमी पार्टी को हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा BJP अपनी मृत्युशैया पर है, कांग्रेस में भारी अंतर्कलह है और हरियाणा केजरीवाल जी का गृह राज्य है. AAP को हरियाणा में पहली गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेसी ईमानदार सरकार देने के लिए सभी 90 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ना चाहिए.