Home देश इन आयकर नौकरियों के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को दी...

इन आयकर नौकरियों के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को दी गई जानकारी पढे

0

इनकम टैक्स में नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. इसके लिए इनकम टैक्स विभाग तमिलनाडु और पुडुचेरी रीजन के लिए विभागीय कैंटीन में ग्रुप “सी” कैडर के तहत कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है. अगर आप भी इन पदों पर काम करने के इच्छा रखते हैं, तो इनकम टैक्स की आधिकारिक वेबसाइट tnincometax.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इनकम टैक्स के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

इनकम टैक्स के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उन्हें 22 सितंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए इनकम टैक्स विभाग में कुल 25 पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी यहां काम करने की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

इनकम टैक्स में कौन करेगा आवेदन
इनकम टैक्स भर्ती 2024 के लिए अप्लाई करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिकुलेशन या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

इनकम टैक्स में किस उम्र वाले करें अप्लाई
जो कोई भी इनकम टैक्स के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है और अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

इनकम टैक्स में सेलेक्शन होने पर मिलती है सैलरी
जिस किसी भी उम्मीदवार का एक बार चयन इनकम टैक्स में होता है, तो उन्हें सैलरी के तौर पर 18000 रुपये से लेकर 56900 रुपये प्रति माह तक का भुगतान किया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

इनकम टैक्स में ऐसे मिलती है नौकरी
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका सेलेक्शन लिखित परीक्षा में उनके परफॉर्म के आधार पर किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here