Home देश हिमाचल में भी लागू होगा योगी मॉडल…..कांग्रेसी मंत्री विक्रमादित्य को भाया

हिमाचल में भी लागू होगा योगी मॉडल…..कांग्रेसी मंत्री विक्रमादित्य को भाया

0

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार में मंत्री विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मॉडल भाया है. उन्होंने योगी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है, जिसकी अब चर्चा होने लगी है. विक्रमादित्य सिंह ने भी फास्टफूड, रेहड़ी और ढाबों के बार ऑनर की आईडी और नाम लगाने की वकालत की है.

शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ लगी खबर पोस्ट की और कहा कि हिमाचल में भी हर भोजनालय और फास्टफूड रेड़ी पर ओनर की आईडी लगाई जाएगी, ताकि लोगों को किसी भी तरीक़े की परेशानी न हो. इसके लिए पिछले कल ही शहरी विकास विभाग और नगर निगम की बैठक में निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

उधर, सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट पर विक्रमादित्य सिंह एक बार फिर से प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने कहा कि स्ट्रीट वेंडिग कमेटी की ओर आईडी जारी की जाएगी. उन्होंने बताया कि रेहड़ी-फड़ी लगाने वाले को अपनी रेहड़ी पर आईडी लगानी होगी और पूरी जानकारी देनी होगी. विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि शिमला में विभाग की बैठक में ये फैसला लिया गया है और कुछ लोगों ने कई तरह की चिंता और आशंकाएं जताई थी, इसलिए फैसला लिया गया.

उधर, शिमला के संजौली मस्जिद का AIMIM नेता शोएब जमई ने दौरा किया है और इस पर अब कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि  शोएब हिमाचल आकर यहां का राजनीतिक माहौल खराब कर रहे हैं. मस्जिद का मामला अदालत में विचाराधीन है और वह वीडियो बनाकर सनसनी फैला रहे हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

क्या है योगी का मॉडल

दरअसल यूपी में हाल ही में खाने में थूक मिलाने के कई वीडियो लगातार सामने आए हैं. इन पर काफी विवाद हुआ है. इसी के चलते खुद सीएम योगी ने भी बयान दिया था और अब फूड सेफ्टी को मद्देनजर रखते हुए आदेश जारी किए हैं कि सभी ढाबे, रेहड़ीफड़ी और दुकानों के बाहर संचालकों के नाम और आईडी लगाई जाएगी. इसी से जुड़ी खबर को विक्रमादित्य सिंह ने शेयर किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here