Home देश सुबह-सुबह कुलगाम में सेना की आंतकियों से मुठभेड़, छुपे हुए हैं 3...

सुबह-सुबह कुलगाम में सेना की आंतकियों से मुठभेड़, छुपे हुए हैं 3 आतंकवादी, 4 जवान घायल

0

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव जारी है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के आदिगाम गांव में शनिवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में अब तक 4 जवान घायल हो गए हैं. माना जा रहा है कि इलाके में दो-तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में तीन चरण में चुनाव हो रहे हैं. 1 अक्टूबर को तीसरे चरण का चुनाव होना है. इसके बाद परिणाम 8 अक्टूबर को आएंगे.

जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ द्वारा जारी आतंकवाद विरोधी अभियान में सुरक्षा बलों ने 100 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया है. इस बीच, मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घायल हो गए.

आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. जैसे ही सुरक्षा बल संदिग्ध स्थान के करीब पहुंचे, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलिस और सुरक्षा बल उस जगह पर हैं जहां शनिवार सुबह गोलीबारी की खबर मिली थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने X पर एक पोस्ट में कुलगाम में गोलीबारी की जानकारी दी. कश्मीर जोन पुलिस ने X पर पोस्ट किया, “कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं. आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी.” इस बीच, आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल बुलाए गए हैं.