Home देश गोविंदा को कैसे लगी गोली जा रहे थे कोलकाता और पहुंच गए...

गोविंदा को कैसे लगी गोली जा रहे थे कोलकाता और पहुंच गए अस्पताल… जानिए असल में क्या हुआ था

0

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को गोली लगी है. अभिनेता गोविंदा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. गोविंदा के मैनेजर ने दावा किया कि उनके पैर में गोली लगी है. वह अभी खतरे से बाहर हैं. अब सवाल है कि आखिर गोविंदा को गोली कैसे लगी. क्या सच में उन्हें खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लगी? आखिर जब गोली लगी तब वे क्या कर रहे थे, कहां जाने की तैयारी थी? इस खबर में अभिनेता गोविंद को गोली लगने की पूरी कहानी जानेंगे.

अभिनेता गोविंदा को मंगलवार सुबह गोली लगी. पुलिस की मानें तो गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है. उसी लाइसेंस वाली रिवाल्वर से यह गोली गलती से चल गई. यह गोली जाकर सीधे गोविंदा के पैर में लगी. दावा यह भी किया जा रहा है कि रिवॉल्वर का लॉक खुला था. इसके नीचे गिरते ही गोली चल गई और गोविंदा इसके शिकार हो गए. यह घटना तड़के 4.45 की है. वह एयरपोर्ट के लिए जब निकल रहे थे, तभी यह हादसा हो गया.

कब और कैसे चली गोली?
गोविंदा सुबह करीब 4:45 बजे अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे. वह कोलकाता के लिए फ्लाइट लेने वाले थे. तभी रिवाल्वर से अचानक गोली चल गई, जिसमें गोविंदा घायल हो गए. हालांकि, गोविंदा ने इस मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 60 साल के गोविंदा को इलाज के लिए पास के क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका अच्छे से इलाज हुआ. पैर से गोली निकाली गई और अब वह खतरे से पूरी तरह बाहर हैं.

गोविंदा कहां जाने की तैयारी में थे
गोविंदा को जब गोली लगी, तब वह कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. खुद गोविंदा के मैनेजर ने बताया, ‘हमें कोलकाता में एक शो के लिए सुबह 6 बजे की फ्लाइट पकड़नी थी और मैं एयरपोर्ट पहुंच गया था. गोविंदा जी एयरपोर्ट के लिए अपने आवास से निकलने ही वाले थे, तभी यह हादसा हो गया.’ मैनेजर की मानें तो गोविंदा अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और उससे गोली चल गई. रिवॉल्वर का लॉक खुला होने की वजह से गोली चली.

पुलिस ने रिवॉल्वर कब्जे में लिया
गोविंदा के घर गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में पहुंची. पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और गोविंदा के रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक इस गोली कांड पर गोविंदा और उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. गोविंदा अभिनेता के साथ-साथ शिवसेना के नेता भी हैं. वह कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं. उन्हें बॉलीवुड का हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन भी कहा जाता है.