Home देश ‘आशीर्वाद देने आया हूं…’, कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट की कई...

‘आशीर्वाद देने आया हूं…’, कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट की कई बार फिसली जुबान

0

हरियाणा के जिले फरीदाबाद में एनआईटी-86 विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिए वोट देने की अपील करने के लिए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे थे. संबोधन के दौरान उनकी जुबान कई बार फिसली. उन्होंने कहा कि उन्हें पंडित जी के चलते फरीदाबाद में आने का मौका मिला है और वह कई वर्षों के बाद फरीदाबाद में पहुंचे हैं, जहां पर उन्हें बच्चे ,बड़े, बुजुर्गों और नौजवानों को आशीर्वाद देने का मौका मिला है. सचिन पायलट अपने से बड़े बुजुर्गों, नौजवानों और महिलाओं का आशीर्वाद लेने की बजाय आशीर्वाद देने की बात कहते हुए नजर आए.

सचिन पायलट ने मंच से कहा कि मैं आपके क्षेत्र में न्यौता देने और एक निवेदन करने के लिए आया हूं. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि हरियाणा में आने वाले सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है. पूरा देश जानता है कि कांग्रेस सरकार हरियाणा में पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है. जब सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है, तब आपका देखा-परखा हुआ मेहनती विधायक है, उसे कांग्रेस ने दोबारा मौका दिया है. सचिन पायलट ने कहा कि 10 साल से हरियाणा में बीजेपी की सरकार थी जिसका आपने काम देख लिया. इस दौरान दोबारा सचिन पायलेट की जुबान फिसल गई और उन्होंने मंच से कहा कि दिल्ली में भी पिछले दस साल से बीजेपी की सरकार है और उन्हें भी हमने देख लिया.
ताकि शर्मा जी पर एहसान रह जाए…

कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनकर नीरज शर्मा के लिए वोट मांगने पहुंचे सचिन पायलट बोलने में यहाँ भी चूक कर गए और मंच से कहा कि शर्मा जी विधायक बनें या ना बनें, यह चुनाव इस बात का नहीं है. सचिन पायलट ने हरियाणा के चुनाव को देश का चुनाव बताते हुए कहा कि यह चुनाव देश में जो माहौल बना हुआ है, भाजपा के विरोध में और कांग्रेस के पक्ष में है. यहां पर आपको योगदान देना है. सचिन पायलट ने कहा कि जब हरियाणा में सरकार बन जाएगी तो वह और विधायक मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे. सचिन पायलट ने कहां कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में बीजेपी 10 में से 5 सीट जीती, इसलिए अब हरियाणा से बीजेपी का जाना तय है. इसलिए शर्मा जी को वोट देकर विजय बनाओ, ताकि शर्मा जी पर एहसान रह जाए.