Home छत्तीसगढ़ फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के साथ 8 दिवसीय अग्रसेन महोत्सव का हुआ समापन...

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के साथ 8 दिवसीय अग्रसेन महोत्सव का हुआ समापन विजेताओं को मिले पुरस्कार..

0

*गौरेला पेंड्रा मरवाही*:- पेंड्रा में अग्रवाल समाज के पुरोधा अग्रसेन महाराज की जयंती पर अग्रसेन जयंती समारोह समिति द्वारा 8 दिवसीय अग्रसेन महोत्सव का आयोजन किया गया था। जिसका आज फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के साथ समापन हुआ साथ ही सभी प्रतियोगिता में जीते प्रतिभागियों को पुरस्कार दिया गया।

बता दे की 26 अक्टूबर से 8 दिवसीय अग्रसेन महोत्सव का शुभारंभ हुआ था। जिसमें विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। साथ ही डांडिया महोत्सव अग्रसेन मेला जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया था। अग्रसेन महोत्सव के आठवें दिन प्रातः 6:00 बजे प्रभात फेरी निकाली गई। उसके पश्चात दोपहर 3:00 बजे नगर में भव्य शोभा यात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा के पश्चात रात 8:00 बजे फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

अग्रसेन जयंती के अवसर पर अग्रसेन महाराज की प्रतिमा की स्थापना के लिए भूमि देने वाले संजय अग्रवाल तथा प्रतिमा स्थापना करवाने वाले नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष राकेश जालान का अग्रवाल समाज द्वारा स्मृति चिन्ह देकर आभार प्रकट किया गया। अग्रसेन जयंती समारोह समिति के सदस्यों को सफल कार्यक्रम आयोजन करने पर अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष गुलाब अग्रवाल द्वारा आभार पुरस्कार दिया गया। वहीं समाज के वरिष्ठ श्री ओमप्रकाश पंसारी द्वारा समिति को नगद पुरस्कार देकर कार्यक्रम को सफल बनाने पर बधाई दी।

अग्रसेन जयंती समारोह समिति के अध्यक्ष प्रमोद सुल्तानिया ने समिति के सभी सदस्यों का कार्यक्रम को सफल रूप से आयोजित करने के पर आभार प्रकट किया। मीडिया प्रभारी सुमित जालान ने बताया कि 8 दिवसीय अग्रसेन महोत्सव में कुल 23 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें सभी प्रतियोगिता में प्रथम एवं द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किए हुए प्रतिभागियों को समाज के वरिष्ठ जनों के द्वारा पुरुस्कृत किया गया।