Home मनी स्विगी ने अजय देवगन और रोहित शैट्टी संग मिल किया बड़ा कारनामा,...

स्विगी ने अजय देवगन और रोहित शैट्टी संग मिल किया बड़ा कारनामा, बन गया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

0

स्विगी ने सिंगल ऑर्डर पर 11000 वडा पाव डिलीवर कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. यह ऑर्डर अजय देवगन की आने वाली फिल्‍म ‘सिंघम अगेन’ की टीम ने एनजीओ रॉबिन हुड आर्मी की मदद से दिया था. 11000 वडा पाव बांद्रा, जुहू, अंधेरी ईस्ट (चांदीवली और चकला), मलाड और बोरीवली में रॉबिन हुड आर्मी के सपोर्टेड स्कूलों में बांटे गए. रॉबिन हुड आर्मी मुंबई में भोजन की बर्बादी रोकने की मुहिम चला रही है. विले पार्ले में एयरपोर्ट हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज में अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन ने यह ऑर्डर रिसीव किया. स्विगी ने यह बड़ा ऑर्डर बल्‍क डिलीवरी के लिए उसके द्वारा लॉन्‍च की गई नई सेवा ‘एक्‍सएल ईवी’ के माध्‍यम से डिलीवर किया है. एक्‍सएल ईवी की स्‍थापना बल्‍क ऑर्डर की डिलीवरी के लिए की गई है.

इन 11000 वडा पाव को मुंबई के एमएम मिठाईवाला ने बनाया था. स्विगी के सह-संस्थापक और मुख्य विकास अधिकारी फणी किशन ने कहा, “स्विगी के 10 वर्षों में, हमने मुंबई और अन्य शहरों में लाखों वड़ा पाव डिलीवर किए हैं. हम ‘सिंघम अगेन’ टीम के साथ मिलकर वड़ा पाव के लिए सबसे बड़े सिंगल ऑर्डर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. यह रोमांचक कार्यक्रम स्विगी की भोजन की डिलीवरी के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है.” रिकॉर्ड के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, “हम वड़ा पाव की इस रिकॉर्ड-तोड़ डिलीवरी के लिए स्विगी के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं जो बच्चों को खाना और खुशी दे रहा है.

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्‍म
अजय देवगन (Ajay Devgan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें रोहित शेट्टी ने अपने सभी सितारों की झलक दिखाने की कोशिश की है. अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी काम किया है.