Home छत्तीसगढ़ दिन भर की चुनावी ड्यूटी बाद जवानों के चेहरे पर खिली मुस्कान...

दिन भर की चुनावी ड्यूटी बाद जवानों के चेहरे पर खिली मुस्कान जब एसपी संग खाने पर बैठे बस्तर फाइटर के जवान

0

एसपी ने बांटी सब्जी तो एडिशनल एसपी ने खिलाया गुलाब जामुन, गदगद हुए जवान जब अधिकारियों ने किया आत्मीय स्वागत

जीपीएम जिले में आज लोकसभा निर्वाचन 2024 के तृतीय चरण के मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुए। शाम तक भीषण गर्मी में मतदान कार्य जारी रहे जिसमे जवानों ने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया। जिला जीपीएम में कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों को मतदान केंद्रों में भी तैनात किया गया था। ये जवान पहले ही प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान नक्सल क्षेत्र में करा चुके थे और वहां होने वाले नक्सल ऑपरेशन में भी शामिल रहे । लगभग सभी जवान डीआरजी या बस्तर फाइटर के हैं जिनमे महिला सुरक्षाकर्मी भी बहुतायत संख्या में शामिल रहीं।
जवानों को मिला सरप्राईज जब एसपी जीपीएम भावना गुप्ता और एडीशनल एसपी ओम चंदेल समेत जिले के अधिकारी मतदान ड्यूटी बाद उन्हें रिसीव करने पहुंचे और जवानों का स्वागत किया । इस दौरान एसपी भावना गुप्ता जवानों को सब्जी बांटी वहीं,एडीशनल एसपी ओम चंदेल ने जवानों को गुलाबजामुन खिलाया ।
अधिकारियों के इस आत्मीयता भरे व्यवहार और भोजन व्यवस्था से जवानों के चेहरे खिल उठे। एसपी ने उनका हाल जाना और साथ खाना खाते हुए उनकी ट्रेनिंग और नक्सल क्षेत्र में काम करने के अनुभव सुने । छत्तीसगढ़ में अब निर्वाचन संपन्न हो गए हैं और कल ये सभी जवान वापस नक्सल ऑपरेशन के लिए अपने मूल ईकाई वापस हो जाएंगे