Home देश थर्ड फेज के बाद कांग्रेस का तीसरा फ्यूज उड़ा, BRS का अता-पता...

थर्ड फेज के बाद कांग्रेस का तीसरा फ्यूज उड़ा, BRS का अता-पता नहीं… PM मोदी तेलंगाना में विपक्ष पर खूब बरसे

0

लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि तीसरे चरण के बाद कांग्रेस का तीसरा फ्यूज उड़ गया है और बीआरएस का भी कोई अता-पता नहीं है. देश की समस्याओं की जननी कांग्रेस पार्टी ही है.

उन्होंने कहा, ‘तेलंगाना के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में मेरा काम देखा है. आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है. आपके एक वोट ने आर्टिकल 370 को निरस्त कर दिया और जम्मू-कश्मीर में शांति और समृद्धि सुनिश्चित की. आपके एक वोट ने भारत को रक्षा आयातक से रक्षा निर्यातक बना दिया.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को समस्यायों की जननी बताते हुए कहा, ‘हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया. कांग्रेस पार्टी ने हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया, कृषि और कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया. कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है.’

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस पूरी तरह से ‘परिवार द्वारा, परिवार का और परिवार के लिए’ हैं. ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. भाजपा ‘नेशन फर्स्ट’ सिद्धांत में विश्वास करती है, लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस और बीआरएस तेलंगाना में ‘फैमिली फर्स्ट’ सिद्धांत पर काम करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक साथ बांधने वाला एकमात्र ‘गोंद’ भ्रष्टाचार है. तुष्टिकरण की राजनीति ही उनका एजेंडा है. कांग्रेस और बीआरएस ‘शून्य शासन मॉडल’ का पालन करते हैं. इसलिए, हमें तेलंगाना को इन पार्टियों के भ्रष्ट चंगुल से बचाने की जरूरत है. करप्शन कांग्रेस-BRS का कॉमन कैरेक्टर है. ये दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं. लेकिन, बैकडोर से दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं.