Home छत्तीसगढ़ डिप्टी CM अरुण साव के भांजे की बॉडी रानीदहरा वॉटरफॉल से बरमाद,...

डिप्टी CM अरुण साव के भांजे की बॉडी रानीदहरा वॉटरफॉल से बरमाद, पिकनिक के दौरान हुआ था हादसा

0

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे तुषार की बॉडी सोमवार सुबह रानीदहरा वाटरफॉल से बरामद किया गया है. रविवार शाम वाटरफॉल में नहाने के दौरान तुषार तेज बहाव में बह गया था. इसके बाद काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन तुषार का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. अब घंटों की खोजबीन के बाद युवक की बॉडी बरामद की गई है. एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने इसे लेकर जानकारी दी है.

कबीरधाम जिले के रानीदहरा जलप्रपात में हुए हादसे के बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए पोस्ट में लिखा, रानीदहरा जलप्रपात में उपमुख्यमंत्री अरुण साव के भांजे तुषार साहू के डूबने की दुखद सूचना प्राप्त हुई, इस हृदयविदारक समाचार से मन अत्यंत व्यथित है. मैं महादेव से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को इस कठिन समय में धैर्य और संबल प्रदान करें.’

दोस्तों के साथ पिकनिक पर गया था युवक
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को तुषार अपने दोस्तों के साथ कबीरधाम जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर स्थित रानीदहरा वाटरफॉल घूमने गया था. देर शाम वह अपने दोस्तों के साथ वाटरफॉल में नहा रहा था. तभी अचानक वह बह गया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

हालांकि पहले तुषार के दोस्तों को लगा कि वह वाटरफॉल में नहा रहा है, तभी अचानक पानी का बहाव तेज हो गया. इसके बाद तुषार गहरे पानी में चला गया और उसकी जान चली गई. मालूम हो कि पिछले साल इस वाटरफॉल में डूबने से 3 युवकों की मौत हो गई थी.