Home एक्सक्लूसीव ‘मैं और मेरा परिवार…’, पिता अनिल की मौत से टूटीं मलाइका अरोड़ा,...

‘मैं और मेरा परिवार…’, पिता अनिल की मौत से टूटीं मलाइका अरोड़ा, लिखा इमोशनल पोस्ट

0

बीते बुधवार को मलाइका अरोड़ा के पिता का देहांत हो गया. उन्होंने अपने घर के छठे माले से कूदकर आत्महत्या की. मुंबई पुलिस की जांच के मुताबिक वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और बीमारी की वजह से उन्होंने अपनी जान दी. पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा मुंबई पहुंची और सीधे अपने पिता के घर गईं. इस दौरान का मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह काफी भावुक नजर आईं.

एक्ट्रेस ने बीती रात को अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हमारे पिता अनिल मेहता के चले जाने से हम सब बहुत दुखी हैं. वह एक सौम्य-समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. उनके चले जाने से हमारा परिवार गहरे सदमे में है, और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं. हम आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.’

सूत्रों ने दावा किया कि मलाइका की मां जॉयसी ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि अनिल नियमित रूप से बालकनी में बैठते थे और हर सुबह अखबार पढ़ते थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका तलाक हो चुका था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो दोनों फिर से साथ रहने लगे थे. वह आगे कहती हैं कि जब उन्होंने अपने एक्स-हस्बैंड की चप्पल कमरे में देखी टी वो उन्हें बालकनी में ढूंढने गईं.

आज होगा अंतिम संस्कार
पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वाले अनिल मेहता का आज 12 सितंबर को सैंटा क्रूज के श्मशान घाट में 11 बजे अंतिम संस्कार होगा. मलाइका के पिता का अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाज से होगा.