Home क्रिकेट बाबर आजम ने गेंदबाज पर निकाला गुस्सा, एक ही ओवर में लगा...

बाबर आजम ने गेंदबाज पर निकाला गुस्सा, एक ही ओवर में लगा दिए लगातार 5 चौके

0

पाकिस्तान की घरेलू टूर्नामेंट वन डे कप के चौथे मैच में रविवार 15 सितंबर को मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली यूएमटी मार्खोर्स और मोहम्मद हारिस की अगुआई वाली एलाइड बैंक स्टैलियंस की टीम आमने सामने आई. इस मुकाबले में रिजवान की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. बाबर आजम इस मुकाबले में रौद्र रूप में दिखाई दिए. उन्होंने विरोधी टीम के एक गेंदबाज को लगातार 5 चौके मारे.

रिजवान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. फखर जमान, मोहम्मद फैजान के आउट होने के बाद मार्खोर्स का स्कोर 38-3 हुआ. इसके बाद सलमान अली आगा (51) और इफ्तिखार अहमद (60) की बदौलत बीच के ओवरों में थोड़ी रिकवरी हुई. 45 ओवर में वह 231 रन पर ऑल आउट हुए.

चेज करने उतरी स्टैलियंस की टीन 105 रन पर ही ऑल आउट हो गई. बाबर आजम ने इस मुकाबले में 45 रन की पारी खेली. लेकिन मैच नहीं जिता सके. बाबर ने इस मुकाबले में शाहनवाज दहानी की गेंद पर लगातार 5 चौके मारे. 8वें ओवर में उन्होंने यह कारनामा किया. पहली गेंद पर कोई रन नहीं आया था. लेकिन बाद की 5 गेंदों पर उन्होंने 20 रन लूटे. पिछले कुछ मैचों में बाबर खराब परफॉर्म कर रहे थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने वापसी कर ली है.

बता दें कि बाबर आजम ने टेस्ट क्रिकेट में दिसंबर 2022 को आखिरी बार बड़ी पारी खेली थी. इसके बाद से वो लगातार रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उनके बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी नहीं निकली. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बाबर का बल्ला नहीं बोला था.