Home जंगल 20 दिन बाद फिर आ धमका आदमखोर! मां के साथ सो रहे...

20 दिन बाद फिर आ धमका आदमखोर! मां के साथ सो रहे बच्चे पर लगाई घात

0

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आदमखोर भेड़िये ने बीती रात चारपाई पर अपनी मां के साथ सो रहे बच्चे पर हमला कर दिया. यह देख महिला चीख पड़ी. भेड़िया भागते वक्त घर से एक बकरी को उठाकर ले गया. घर के लोग दौड़ पड़े. फिर वह गांव वालों को खेत में बकरी खाता हुआ मिल गया. उसे लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

घटना बहराइच जिले की महसी तहसील के थाना राम गांव इलाके की है. यहां के तमाचपुर गांव के इमाम खां पुरवा में बच्चे पर भेड़िए ने हमला किया. बच्चे की मां ने बताया कि पहले बच्चे पर हमला किया, लेकिन मच्छर दानी लगी थी तो बच्चा बच गया. मैं जाग गई और शोर मचाना शुरू किया तो भेड़िया भागा. पास में बंधी हमारी बकरी उठा ले गया. हम शोर मचाते हुए भेड़िए के पीछे दौड़े तब तक बहुत से लोग आ गए और उस खेत को घेर लिया, जिसमें भेड़िया बैठा था. फिर भीड़ ने उसे मार दिया.

जैसे ही गांव में हल्ला हुआ कि भेड़िया आया, तो पास पड़ोस के गांव के सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गये. उस खेत को घेर लिया जहां भेड़िया बैठा अपना शिकार खा रहा था. उसके बाद ग्रामीणों की इकट्ठा भीड़ ने भेड़िया को घेरकर मौत के घाट उतार दिया. इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दी गई, तो वो मौके पर पहुंच गए. भेड़िए और बकरी को अपने साथ जांच के लिए ले गए. गांव वाले जानवर को भेड़िया कह रहे हैं.

महसी में 20 दिनों बाद किसी भेड़िए ने हमला किया है. आदमखोर ने एक मासूम का शिकार करने की कोशिश की. इससे गांव के लोगों में भेड़िए का खौफ है. अब फिर से लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर रात भर जाग रहे हैं. डर है कि कहीं इस भेड़िया का कोई दूसरा साथी न हो और फिर किसी घर में आकर किसी इंसान पर हमला न कर दे. हालांकि मामले में वन विभाग ने अब तक कोई बयान जारी नहीं किया. जिससे पुष्टि हो सके कि वह कौन सा जानवर है.