Home छत्तीसगढ़ जमीन नापने पहुंचा पटवारी, ग्रामीणों ने दी जान से मारने की धमकी,...

जमीन नापने पहुंचा पटवारी, ग्रामीणों ने दी जान से मारने की धमकी, कार की चाबी और मोबाइल भी छीन ली

0

जमीन का नापजोख करने गए पटवारी को आरोपियों ने घेर लिया. वहीं कार की चाबी और मोबाइल छीनकर जान से मारने की धमकी दी. आरोपियों ने कहा कि दोबारा गांव में नजर नहीं आना. कोटा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार उसलापुर निवासी तरूण कुमार साहू पिता केएन साहू (36 वर्ष) कोटा क्षेत्र के ग्राम सेमरिया में पटवारी है. तहसीलदार कोटा के आदेश पर पटवारी गांव में रहने वाले भगवान सिंह पिता नारायण सिंह की 1.805 एकड जमीन का निरीक्षण करने गया था.
इस दौरान उसके साथ गांव के 2 कोटवार तीजलाल पाटले और गुलाब दास मानिकपुरी भी थे. जमीन के निरीक्षण के दौरान गांव में रहने वाला रामकुमार पिता सुखनंद अनंत (45 वर्ष), उसकी पत्नी आरती अनंत (40 वर्ष), भागवत चतुर्वेदी पिता भोलाराम (42 वर्ष) और महेश गैरे पिता बाबूलाल (40 वर्ष) मौके पर पहुंची. जमीन नापने की बात को लेकर सभी पटवारी से गाली-गलौच करने लगे. वहीं आरोपियों ने पटवारी के साध्क्ष धक्का-मुक्की शुरू कर दी. इसपर पटवारी ने अपना कार्य बीच में रोक दिया. वहीं पंचनामा की कार्रवाई करने लगा. एक बार फिर आरोपी पटवारी से अभद्र व्यवहार करने लगे. यह देखकर पटवारी कार क्रमांक सीजी 10 बीपी 9988 में दो कोटवार के साथ बैठकर मौके से जाने लगा.

यह देखकर आरोपी कार के सामने आ गए और दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगे. पटवारी कार के बाहर आ गया. आरोपियों ने उससे चाबी और मोबाइल छीन लिया. पटवारी के कार की चाबी व मोबाइल वापस मांगने पर आरोपियों ने दोबारा गांव में नहीं आने, कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. चाबी व मोबाइल वापस लेकर किसी तरह पटवारी मौके से रवाना हुआ. कोटा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.