Home दिल्ली यहां तो मंत्री जी के हेलीकॉप्टर का ही फ्यूल खत्म हो गया,...

यहां तो मंत्री जी के हेलीकॉप्टर का ही फ्यूल खत्म हो गया, सड़क मार्ग से रवाना हुए राजनाथ सिंह और शिवराज

0

झारखंड के गढ़वा जिले से एक बड़ी लापरवाही की खबर सामने आई है. दरअसल गढ़वा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा-व्यवस्था में बड़ी लापवाही सामने आई है. जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर में तेल नहीं होने की वजह से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को सड़क मार्ग से ही निकलना पड़ा.

बता दें, झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी प्रखंड से बीजेपी के संकल्प सह परिवर्तन यात्रा की शुरुआत होनी थी. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता यहां पहुचे थे. जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्रियों ने यहां हेलीकॉप्टर से पहुंचने के बाद श्रीबंशीधर मंदिर मे पूजा पाठ करने के बाद यात्रा की शुरुआत की. इसके बाद गढ़वा के गोसाईबाग मैदान में सभा की गयी.

सड़क मार्ग से निकले बनारस
लेकिन, यहां सभा करने के बाद वापस जाते समय हेलीकॉप्टर में तेल कम होने की वजह से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और क़ृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़क मार्ग से गढ़वा आए. फिर सड़क मार्ग से ही दोनों 12 गाड़ियों के काफिले के साथ बनारस के लिए निकल गए. वहीं इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और क़ृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेलीकॉप्टर में कुछ प्रोब्लम आ गई थी.

तेल लेकर आ रही गाड़ी खराब

जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर के लिए एक वाहन से तेल गढ़वा पहुंच रहा था. लेकिन, गाड़ी रास्ते मे ही ख़राब होने के कारण समय पर तेज समय पर नहीं पहुंच सका. बताया जाता है कि पलामू और गढ़वा के रास्ता ओढ़नार गांव के पास गाड़ी खराब हुई थी.