Home छत्तीसगढ़ जिले में शौच के लिए गए बुजुर्ग पर मधुमक्खियों ने किया हमला,...

जिले में शौच के लिए गए बुजुर्ग पर मधुमक्खियों ने किया हमला, मौके पर ही मौत, शव का पंचनामा एवं पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौपा शव।।

0

पुलिस मर्ग कायम कर जुटी जांच पड़ताल पर।।

पेंड्रा। जिले में शौच के लिए घर से बाहर गए बुजुर्ग की झाड़ियो में शव मिलने से सनसनी फैल गई। जब घर से शौच के लिए गए बुजुर्ग पर मधुमक्खियां ने हमला कर दिया जहां मधुमक्खियों के काटने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।।

दरअसल पूरा मामला जिले के मरवाही थाना क्षेत्र का है जहां पर उसाड़ गांव के पास झाड़ियो में एक शव मिला मृतक की पहचान गांव वालो ने गांव के खुद्दी टोला के ही रहने वाले सुंदर सिंह पिता भीखम सोनवानी उम्र 60 वर्ष के नाम पर की है वहीं परिजनों के अनुसार मृतक घर से शौच के लिए घर से बाहर निकला था। पर घर नही लौटा जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसका शव गांव के पास ही झाड़ियो में मिला शव के पास ही एक पेड़ में बड़ा सा मधुमखियों का छाता था और मृतक के शरीर मे काफी संख्या में मधुमखियों के डंक दिखाई दे रहे थे वहीं मामले की सूचना पर मरवाही पुलिस मौके पर पहूंचकर शव का पंचनामा कर कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था जहा पर प्रथम दृष्टया मौत की वजह बहुत अधिक संख्या में मधुमखियों के काटने की वजह से मौत होने की आशंका भी जाहिर की गई है।। वही मरवाही थाना प्रभारी की मानें तो मृतक घर से शौच के लिए जाने की बात कहते हुए घर से निकला था और मधुमखियों के हमले से मौत हो गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगा मौत का सही कारण चल पायेगा।। वही ग्रामीणों की सूचना पर मरवाही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही के बाद मृतक के शव को पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।।

वर्जन

1. गंगा प्रसाद बंजारे थाना प्रभारी मरवाही।।
वही मरवाही के थाना प्रभारी से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि बुजुर्ग मृतक सुंदर सिंह घर के पास में शौच के लिए गया हुआ था जहां मधुमक्खियां ने मृतक बुजुर्ग पर हमला कर दिया, जिसके बाद मधुमक्खियां के काटने से बुजुर्ग की मौत हो गई।

2. डॉ हर्षवर्धन सिंह बीएमओ मरवाही।।

वही मरवाही बीएमओ डॉक्टर हर्षवर्धन सिंह से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि बुजुर्ग सुंदर सिंह पिता भीखम सिंह उम्र 60 वर्ष की मधुमक्खियां के काटने से मौत हो गई। जहां शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।।